विरोधी सूर्य और चंद्रमा को चैनल करना

 



आखिरकार, इस बीच, पेंडेंट, डिटर्जेंट, संगीत छंद, उबाऊ कार्य और अन्य, दोपहर के भोजन के लिए बैठने के बाद, जिसे मैं रविवार मानता था, उबले हुए अंडे, प्याज, आलू, टूना और धन्य मसालों के साथ एक छोले का सलाद, कि इसमें केवल जैतून का तेल है, कोई सिरका नहीं, क्रिस्टीना,  ईवा ने दोहराया, मुझे साइडर की बोतल दो, हरे तपदा के बाद, उसकी मिठाई के बाद, अंगूर और, मेरे लिए, कॉफी और सिगरेट, हाँ, क्रिस्टीना, आज रविवार नहीं है, लेकिन यह रविवार जैसा दिखता है, जब आप जागते हैं तो इसका गीला फर्श होता है, इसमें हवा में सल्फर की गंध होती है, जैसे कि सब कुछ प्रसारित हो रहा हो,  उबलते हुए, पानी के स्नान में, रविवार की पूर्व संध्या पर की जाने वाली चीजें, वह रविवार पढ़ने और संगीत सुनने के लिए है, जब लोग साधु होते हैं, आखिरकार, यह सब शनिवार था, और मुझे पता है कि मेरे पास किसी ऐसे व्यक्ति का चेहरा है जो विश्वास नहीं करता है, साफ करने के लिए एक दिन, साफ और गंदे ब्रश करने के लिए, फर्नीचर के पीछे हाथापाई करने के लिए,  कुशन हिलाने का, कालीनों को बर्बाद करने का, शौचालय साफ करने का,मैं खुश हूं, मैंने शुक्रवार को सब कुछ किया, शनि का पालन करते हुए, जो मुझे अपने घुटनों पर कार्यों में नहीं चाहता है, ओह मेरे पैर की उंगलियों में चोट लगी है, बस तुकबंदी के लिए, और मैं सोच रहा हूं कि आखिरकार, मैंने शुक्रवार को सब कुछ साफ कर दिया, जैसे कि यह शनिवार था, कि मैंने शुक्रवार को पकाया जैसे कि यह शनिवार था, क्वार्टर में फ्राइज़ के साथ ग्रील्ड सामन,  क्रीम के साथ मशरूम के बिस्तर पर और मैंने लौंग का दुरुपयोग किया, और मैंने रविवार का भी ठीक से आनंद नहीं लिया, जैसे कि यह रविवार था, क्योंकि मेरे लिए यह रविवार था, शांत होने का दिन, बलि गम लेने के लिए नहीं, और मैं कमरे में रेंगने आया और यह उसके बारे में है, इस बैरक की गुफा, गुफा, सुरंग से जो मेरी रक्षा करती है, कि मैं आपसे बात करता हूं। आज शनिवार था, कोई भी शनिवार, क्योंकि जब कैलेंडर द्वारा गुलाम किया जाता है, तो हम जेल की देखभाल करते हैं, मुझे आपकी तरफ से इतने सारे रविवार याद थे, रविवार आपके साथ थे। और आपके साथ, हर दिन रविवार था। लेकिन एक बार फिर, और हाँ, मैं शनि को फवा बीन्स में भेजता हूं, अभी के लिए, फिर वह मुझे बिछुआ में भेजता है, एक बार फिर और कई बार, एक और शनिवार और शनिवार और शनिवार को आपके बिना कि मुझे विश्वास है कि मैं पागल हूं, जिस तरह से दुश्मन का इरादा था। और आप मुझे अच्छी तरह से जानते हैं, मैं कभी हार नहीं मानता, भले ही बुध मुझे अन्यथा कहने के लिए मजबूर करता है, मुझे याद है, उदासीनता और उदासीनता के साथ, ठंडा मेसाओ, सभी दृष्टिकोण जहां हम रुके थे, हमने हर जगह दृष्टिकोण का आविष्कार किया, रेगुआ में, कैलदास डी अरेगोस में, सांता मार्टा डे पेनागुओ,संतरे और चेरी के लिए रेसेंडे में, ग्रांजा में, हर जगह बिना किसी कारण के दृष्टिकोण थे और सीट सीट भी नहीं थी, यह हम थे और सुबह या दोपहर और रात में, हमने सड़क में प्रवेश किया, घटता फाड़ दिया, संगीत गुनगुनाया और सपने खींचे, जिनमें से कुछ अधूरे रह गए। आपको बताने के लिए, इस शनिवार, लगभग, लगभग रविवार, क्योंकि यह 10:23 बजे है, कि जो सपने रह गए थे, जो समय की कमी के कारण या परिस्थितियों के असंयम, विकर्षणों और दोस्ती के झूठे गठबंधनों के कारण नहीं आए, वे अभी भी यहां पाए जाते हैं, किताबों के बीच में, पुराने ब्रोशर के बीच और नमक और सजा के निशान में। और वे सपने हैं, दूसरों की तरह जिन्हें हम पूरा करते हैं, कि सपने मुझे तारीखों या समाप्ति तिथियों को नहीं पता, जबकि हम जीवित हैं, जब तक हवा है और हमारे पास पंख हैं। मैं इस्तीफे के संकेत के रूप में वापस झुकता हूं (लेकिन अनुरूपता का नहीं)। और टैंगो में दो लगते हैं। और जब मैं इस तरह अभिभूत हो जाता हूं, तो मेरा प्यार, अन्य सपने मुझमें पैदा होते हैं,जिसमें, एक से मैं दो या एक सौ बनाता हूं, और मैं आकाशगंगा को पार करता हूं, आप मेरी बाहों में नाचते हैं, और उस स्थान पर जहां हम केवल हमें फिट करते हैं, मैं खुद को नीचे तक जाता हूं, नीचे के उस तल तक जहां से आप आत्मा को देख सकते हैं, प्यासा और उदास, और आपको दूर जानने या न होने के बीच, मैं दूरी को खुशी का कारण बनाता हूं। अब, जेनिस आपके लिए क्या गाता है, अगर मैं धुन से बाहर नहीं गया होता, तो आपके लिए गाने के लिए, ऐसे वर्ष में, ऐसे महीने में, ऐसे सप्ताह में ऐसे विशिष्ट दिन पर। जब यह सब हुआ, तो मेरे अंदर के मंगल ने मुझे उदासीनता, भय, अस्वीकृति और कायरता दी। और वह फिर से मुझमें। सुस्त है। अब, हर दिन अधिक सटीक। मेरा प्यार, स्थिर बुध, यूरेनस बिना रियरगार्ड के, कोई विरोध नहीं, लेकिन दर्जन से क्विनकुंक्स। ओह अगर मैंने आपको कल देखा, अगर शायद तुला राशि में लिलिथ और शुक्र का संयोजन और 5 वें घर में मेरे नेपच्यून के साथ किरोन का संरेखण, शीर्ष के बगल में, अगर यह आंदोलन हुआ, जैसा कि भविष्यवाणी कहती है, ग्रह संरेखण इस कमरे में भड़क उठा, मैं कहूंगा कि मैं इसके लायक हूं, कि मैं एक पोप हूं और मुझे यह पता भी नहीं था,  कि दिनचर्या और भ्रम अक्ष के ग्रहण में तथाकथित जादू भौतिक हो जाएगा, आपकी टकटकी के कांपने से, जिसे मैं नहीं भूलता, इस पागलपन में कि दुनिया आपके बिना है, इस ठंडे बिस्तर में, शायद मेरा प्यार, मुझे उस दुनिया का एहसास होगा जो मैंने एक ही दिन में हमारे लिए सपना देखा था। 

Comentários

Mensagens populares